ब्रेकिंग न्यूज़
मध्यप्रदेश राजनीति

शहडोल भाजपा ने जीतेजी नहीं ली अपने नेता की खबर, मरणोपरांत दिया उसी नेता को पद

प्रतीक मिश्रा

शहडोल। भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यकारिणी गठित होने से निश्चित तौर पर पार्टी शासन की योजनाओ का प्रचार प्रसार के साथ आगामी नगरीय निकाय चुनाव मे ताल ठोकने की कवायत तेज करने की आपाधापी के बीच भारतीय जनता पार्टी के कर्णधार जिला कार्यकारिणी की सूची मे कोविड संक्रमण से जूझते हुए प्राण गंवाने वाले भाजपा के सच्चे सिपाही को लेकर कोई खास मदद नही कि नाही ढाढ़स बधाने परिवार के साथ खडे हुए। मानो आदमी खत्म काम खत्म की तर्ज पर यूज्ड एण्ड थ्रो कर दिया हो। परंतु भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेताओ की असंवेदनशीलता की पराकाष्ठा यही नही थमती इसे जारी रखने के लिए एक बार फिर से स्वर्गवासी हुई दिवंगत आत्मा को भारतीय जनता पार्टी की जिला अध्यक्ष की सूची मे जिला कार्य समिति सदस्य के रूप मे सूचीबद्ध कर चैन से मोक्ष भी नही लेने दे रही है ऐसा हुआ है जिसका प्रमाण खबर 30 दिन टीम के पास सुरक्षित है और इस पर जिले से लेकर प्रदेश और देश की राजधानी तक गठित कार्यकारिणी सूची का न केवल उपहास उड़ाया जा रहा है बल्कि पार्टी की चाल चरित्र और चेहरा वाली साख पर प्रश्नचिह्न इंगित हो रहे है आखिर इतनी बडी चूक हुई या जानबूझकर किया गया कृत्य से भाजपा के सच्चे सिपाही जिनका परिवार कोविड संक्रमण के बाद सुध लेने की जगह ताजा जख्म पर नमक छिड़कने का प्रयास किया है। लिहाजा इस लापरवाही के लिए भाजपा शहडोल को जवाब देना मुश्किल होगा।

भाजपा कार्यालय मे आज दिन भर भीड़ बधाईया प्रेषित करता रहा क्योंकि लंबे समय के इंतजार के बाद पदाधिकारियो को सूचीबद्ध किया जाकर जिम्मेदारी सौंपी गई। पर वही एक परिवार अपने पिता पति और बेटा को खोया है और आज फिर उसके जख्म को कुरेदा गया। वाह रे राजनयिक वाह रे राजनीति।।।

पूरी मजबूती से जनता को विश्वास दिलाते हुए कैसा चेहरा लेकर घर घर जाएगी भाजपा की टीम कि पार्टी अपने कद्दावर नेता को भूली और उपहास भी उठाया जाएगा।

गौरतलब होकि जिलाध्यक्ष की नियुक्ति के बाद ही से कही बलात्कारी तो कही कही भ्रष्टाचारी भाजपा की कार्यकारिणी का हिस्सा रहा है जनचर्चा यह भी है कि पार्टी की किरकिरी इतनी कभी नही हुई जितनी भाजपा जिलाध्यक्ष के वर्तमान कार्यकाल मे हुई। इसी तरह पार्टी की शाखा लगातार घटती जाएगी तो अंदाजा लगाईए जनता के बीच क्या संदेश जा रहा होगा।

संबंधित पोस्ट

धमतरी डबल मर्डर में 2 और गिरफ्तार:पुलिस ने मुख्य आरोपी के मां-मामा को भी किया गिरफ्ता

Khabar 30 din

आज वैक्सीनेशन:3 जुलाई को कोवैक्सिन और 5 जुलाई को कोवीशील्ड का सेकंड डोज ही लगेगा, भोपाल में 22 हजार डोज का टारगेट

Khabar 30 din

MP विधानसभा:अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का चुनाव शीतकालीन सत्र में होगा या नहीं, 27 दिसंबर की सर्वदलीय बैठक में तय होगा

Khabar 30 din

MP में कोरोना से दो और पूर्व विधायकों की मौत:24 घंटे में नए मरीजों से ज्यादा ठीक हुए; CM शिवराज के गृह जिले सीहोर में 10 मई की सुबह तक लॉकडाउन बढ़ाया

Khabar 30 Din

टीएमसी प्रत्याशी की कोविड से मौत के बाद पत्नी ने चुनाव अधिकारियों पर हत्या का केस दर्ज कराया

Khabar 30 Din

लोकवाणी में “कका” बन गए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, बच्चों-युवाओं को अपने भतीजे-भतीजी बताकर संबोधित किया

Khabar 30 din