ब्रेकिंग न्यूज़
क्राईम छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़

गुरुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गिरफ्तार:डॉ. महमल्ला पर दर्ज हुआ था दुष्कर्म का केस, 3 दिन पहले दिया था इस्तीफा

बालोद
  • बालोद पुलिस ने महमल्ला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बालोद जिले के गुरुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर ओंकार महमल्ला की आखिरकार गिरफ्तारी हो गई। उस पर छेड़छाड़ व दुष्कर्म का अपराध दर्ज किया गया था। उन्होंने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गुरूर के अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा तीन दिन पहले ही दिया था। और अपनी पार्टी के ही कुछ लोगों पर राजनीतिक षड्यंत्र कर फंसाने की बात भी कही थी।
काफी मशक्कत के बाद दर्ज हुआ था अपराध
गुरुर नगर पंचायत क्षेत्र में युवती से छेड़छाड़ के आरोपी डॉ. ओंकार महमल्ला के खिलाफ बालोद महिला सेल के माध्यम से अपराध दर्ज किया गया था। मामले में 4 दिनों तक हाई वोल्टेज ड्रामा होने के बाद पुलिस हरकत में आयी थी। बीजेपी महिला मोर्चा ने भी मामले को गंभीरता से लिया। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।
बालोद डीएसपी दिनेश सिंहा ने बताया कि आरोपी डॉ ओंकार महमल्ला को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे जेल भेज दिया गया है।
पूरा मामला
यह घटना 9 जून की रात 9 बजे की है। जब पीड़िता ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पेशे से डॉक्टर ओंकार महमल्ला पर आरोप लगाए थे कि उसके पेट में दर्द की शिकायत थी। जिसके चेकअप के लिए वह डॉक्टर के क्लीनिक गई थी। जहां डॉक्टर ने चेकअप के बहाने उससे अश्लील हरकत की। पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी। जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ था।
पद से इस्तीफा देने के बाद एक वीडियो भी किया था जारी
डॉ. ओंकार महमल्ला ने खुद का एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें पूरे मामले में एक बड़ी साजिश होना बताया था। वह खुद को उस साजिश के शिकार होना बताया। वीडियो में उन्होंने कांग्रेस के कुछ नेताओं के नामों का भी जिक्र किया। वीडियो में यह बताया कि जब से ब्लॉक अध्यक्ष का पद उन्हें मिला है, उसी समय से कुछ लोगों ने साजिश करना शुरू कर दिया था।

संबंधित पोस्ट

जस्टिस प्रशांत कुमार मिश्रा बिलासपुर हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश; चीफ जस्टिस पीआर रामचंद्र मेनन 31 मई को होंगे रिटायर्ड

Khabar 30 din

मोदी सरकार ने टीकाकरण से 1.11 लाख करोड़ रुपये की मुनाफ़ाखोरी की अनुमति दी: कांग्रेस

Khabar 30 Din

दंतेवाड़ा:चार दिन पहले पुलिस कैंप के विरोध में किया था प्रदर्शन, अब 5 किलो आईईडी विस्फोटक के साथ उसी नक्सली कमांडर ने किया सरेंडर

Khabar 30 din

कोवैक्सिन है दमदार:कोरोना के भारतीय वैरिएंट 617 को भी बेअसर कर सकती है कोवैक्सिन, अमेरिका के महामारी एक्सपर्ट का दावा

Khabar 30 Din

रायपुर : समर्थन मूल्य पर धान खरीदी के लिए तैयारी शुरू

Khabar 30 din

2 दिनों में टीकाकरण के तीसरे चरण के लिए हुए 2.28 करोड़ से अधिक रजिस्‍ट्रेशन

Khabar 30 Din