ब्रेकिंग न्यूज़
क्राईम छत्तीसगढ़ लोकल ख़बरें

बिलासपुर में ट्रक की टक्कर से 12वीं के 2 छात्रों की मौत, 5 घायल; स्कूल में आंसरशीट जमा करने के बाद गए थे औरापानी घूमने

बिलासपुर
  • स्कूल में 12वीं की आंसर शीट जमा करने के बाद 7 छात्र पिकनिक मनाने के लिए औरापानी गए थ। लौटने के दौरान अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सोमवार रात एक ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 छात्रों की मौत हो गई। वहीं 5 छात्र घायल हो गए हैं। सभी घायल छात्रों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्कूल में 12वीं की आंसर शीट जमा करने के बाद 7 छात्र पिकनिक मनाने के लिए औरापानी गए थ। वहां से लौटने के दौरान अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अमोरी निवासी राकेश लहरे (20) पुत्र रामगोपाल और दुर्गेश कश्यप (20) अपने अन्य दोस्तों खाम्ही निवासी विनय ध्रुव, जितेंद्र साहू, दुर्गेश साहू, नरेश अनंत और विकास साहू के साथ जरहागांव हाईस्कूल में सोमवार को 12वीं क्लास की आंसर शीट जमा करने के लिए गए थे। आंसर शीट जमा करने के बाद वहां से सभी ने पिकनिक स्पॉट बेलगहना के औरापानी घूमने जाने की योजना बना ली।

युवकों की बाइक उनके दोस्तों से टकराई तो अन्य भी हुए घायल

पिकनिक मनाने के बाद अलग-अलग बाइक पर सभी छात्र रात करीब 9 बजे लौट रहे थे। अभी वे बीजा के कपरी तालाब के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे ट्रक ने राकेश लहरे और दुर्गेश की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों का बैलेंस बिगड़ गया और वे अन्य दोस्तों की बाइक से जा टकराए। हादसे में राकेश और दुर्गेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य दोस्त घायल हो गए। सभी घायलों की उम्र 19 से 20 साल के बीच है।

संबंधित पोस्ट

छत्तीसगढ़ में SC-ST मजदूरों को नहीं मिल पा रही मजदूरी, अफसरों ने कहा- केंद्र सरकार ने नियम बदला इसलिए बढ़ी दिक्कत

Khabar 30 din

जमीन विवाद को लेकर राजस्‍थान में पुजारी को जलाया जिंदा

Khabar 30 din

निवार के बाद अब खाड़ी में बुरेवी तूफान, इससे छत्तीसगढ़ में बारिश नहीं, लेकिन कम होगी ठंड

Khabar 30 din

रायपुर : छत्तीसगढ़ की माटी की सौंधी खुशबू और स्वाद पूरी दुनिया में और अधिक फैलेगा: मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल

Khabar 30 din

CG बोर्ड के 12वीं के एग्जाम शुरू:क्वेश्चन पेपर और आंसर शीट लेने पहुंचे स्टूडेंट, 5 दिन बाद खुद सेंटर जाकर जमा करना होगा; जिन्हें कोरोना वो घर वालों को भेज सकते हैं

Khabar 30 din

जनता कांग्रेस का भाजपा को समर्थन:अमित जोगी ने कहा- वैचारिक समझौता संभव नहीं, लेकिन पिता का अपमान करने वाली कांग्रेस को हराने के लिए जरूरी

Khabar 30 Din