ब्रेकिंग न्यूज़
COVID 19 क्राईम मध्यप्रदेश लोकल ख़बरें सोशल मीडिया स्वास्थ्य

मास्क नहीं पहना तो पुलिस मुंह तोड़ देगी:युवक ने मास्क नहीं पहना था, पुलिसकर्मी ने डंडा मारकर नाक से निकाला खून; लोगों ने पुलिसकर्मियों से की धक्का-मुक्की

ग्वालियर
  • घायल युवक की नाक से खून बहता रहा।

ग्वालियर में मास्क नहीं पहनने वालों का पुलिस मुंह भी तोड़ रही है। हेमसिंह की परेड इलाके में एक युवक के मास्क नहीं पहनने पर पुलिसकर्मी ने उसके चेहरे पर डंडा मार दिया। इससे युवक की नाक फूट गई। वह लहूलुहान हो गया। घटना रविवार शाम की है।

इसके बाद वहां भीड़ लग गई। लोगों ने दोनों पुलिस कर्मियों के घेर कर हंगामा कर दिया। दोनों से धक्का-मुक्की करने लगे। मौके पर पहुंचे माधवगंज TI ने मामले को संभाला। TI ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहां मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। सोमवार को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हेमसिंह की परेड इलाके में माधवगंज थाना पुलिस ने चेकिंग पॉइंट लगाया था। पुलिसकर्मी बृजेश सिंह के साथ दो अन्य जवान चेकिंग कर रहे थे। यहां से लक्कड़खाना निवासी देवेन्द्र यादव गुजरा। वह मास्क नहीं पहने था। इस पर पुलिस जवानों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने मास्क न पहनने का कारण पूछा, तो युवक बहस करने लगा। इस पर पुलिसकर्मी ने उसके चेहरे पर डंडा मार दिया।

डंडा देवेन्द्र की नाक पर लगा जिससे खून बहने लगा। यह देख पुलिस वाले घबरा गए और वहां से उसे भगाने लगे। यह देखकर आसपास के लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने दोनों पुलिसकर्मियों को घेर लिया। लोगों ने गुस्से में पुलिसकर्मी बृजेश सिंह समेत एक अन्य जवान से धक्का मुक्की कर दी। उनके मास्क मुंह से खींच दिए।

थाना प्रभारी ने मामला शांत कराया

सूचना पर माधवगंज थाना प्रभारी डीपी गुप्ता फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तत्काल भीड़ पर काबू में किया। जवानों को सुरक्षित निकाला। थाना प्रभारी ने वहां लोगों को समझाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पुलिस ने कहा- भागते समय गिरा

लोगों का कहना है कि युवक को नाक में पुलिस जवानों ने डंडा मारा है, जबकि TI माधवगंज डीपी गुप्ता का कहना है कि युवक मास्क नहीं पहने था। जब पुलिस ने उसे रोकना चाहा, तो उसने दौड़ लगा दी। भागते समय वह गिर गया और चोट लग गई।

संबंधित पोस्ट

MP की रियल लाइफ शेरनी:अपराध रोके और माफियाओं को जेल भेजा, 5 महीने में 6 FIR भी कराईं; कई बार बाघ, तेंदुआ से हो चुका सामना

Khabar 30 din

अनलॉक होते ही मुंबई बेकाबू:सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी, बस स्टैंड पर नजर आई भीड़; कोरोना का डर भूले लोग

Khabar 30 din

रायपुर में चोर दंपति गिरफ्तार:जूतों की दुकान में चोरी करते पकड़े गए; तरीके देख पुलिस की अपील- कहीं भी ऐसी वारदात हुई हो तो संपर्क करें

Khabar 30 Din

किंग्स कॉलेज लंदन के रिसर्चर्स का खुलासा:डायबिटीज की वजह से अगर आंखों की समस्या है तो कोरोना के कारण गंभीर बीमारी का खतरा 5 गुना ज्यादा

Khabar 30 din

बंगाल में फिर CBI vs दीदी:ममता का सवाल- भाजपा में शामिल मुकुल रॉय और शुभेंदु पर ढिलाई; TMC नेताओं पर कड़ाई क्यों?

Khabar 30 din

Political Third Front News: शरद पवार के थर्ड फ्रंट को लेकर MVA में मतभेद, BJP ने कहा-‘नहीं टिकेगा अपवित्र गठबंधन’

Khabar 30 din