ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य क्राईम बड़ी खबर ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन राजनीति लोकल ख़बरें सोशल मीडिया

राम रहीम से मिलने पहुंची हनीप्रीत:गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में करेगी बाबा की देखभाल, 15 जून तक के लिए बनवाया अटेंडेंट कार्ड

गुरुग्राम
  • हनीप्रीत अस्पताल में राम रहीम की देखभाल करेगी। वह हर शाम उसके कमरे में भी जा सकेगी।

रेप और हत्या के मामलों में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत सोमवार को उनसे मिलने मेदांता पहुंची। उसने अटेंडेंट कार्ड बनवा लिया है। खुद उसने यह जानकारी दी है। अब वह 15 जून तक अस्पताल में राम रहीम की देखभाल करेगी। वह रोजाना राम रहीम से मिलने उसके कमरे में जा सकती है। हालांकि, अस्पताल प्रशासन इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है और न ही राम रहीम की ओर से जानकारी दी गई है।

तबीयत बिगड़ने के बाद राम रहीम को रविवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अस्पताल के 9वीं मंजिल पर रूम नंबर 4,643 में रखा गया है। अस्पताल की सीनियर फिजिशियन डॉक्टर सुशीला कटारिया की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है। कटारिया ने बताया कि गुरमीत के पैंक्रियाज में भी शिकायत है।

26 दिन में चौथी बार जेल से बाहर आया राम रहीम
सुनारियां जेल में सजा काट रहा गुरमीत राम रहीम सिंह पिछले 26 दिनों में चौथी बार जेल से बाहर आया है। इसमें से एक बार वह मां से मिलने पैरोल पर बाहर आया था। गुरुवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद उसे PGIMS लाया गया था। दो घंटे में उसके कई टेस्ट कराए गए थे। माना जा रहा है कि उम्र बढ़ने के साथ-साथ कई दिक्कतें हुई हैं। इसी के चलते पिछले 26 दिन में तीन बार अस्पताल ले जाना पड़ा।

12 मई को ब्लड प्रेशर की समस्या और बेचैनी के बाद उसे PGIMS लाया गया था। फिर 17 मई को इमरजेंसी पैरोल पर मां से मिलाने के लिए गुरुग्राम ले जाया गया था। उस समय पैरोल 48 घंटे की मिली थी, लेकिन सुरक्षा कारणों से पुलिस उसे शाम ढलने से पहले वापस लेकर आ गई थी। इसके बाद उसे 2 जून की रात को पेट दर्द की शिकायत के बाद 3 जून की सुबह PGIMS में चेकअप के लिए लाया गया था।

27 अगस्त 2017 से काट रहा सजा
गुरमीत राम रहीम को साध्वी दुष्कर्म मामले में 20 साल की सजा मिली है। उसे 25 अगस्त 2017 को पंचकूला की अदालत में पेश किया गया था। CBI की विशेष अदालत ने दोषी करार देते हुए गुरमीत को सुनारियां जिला जेल में भेज दिया था। 27 अगस्त को जेल में ही CBI की अदालत लगाई गई। इस दिन सजा तय होने के बाद से राम रहीम जेल में है।

संबंधित पोस्ट

आम आदमी को RBI की राहत:अब बैंक की छुट्टी वाले दिन भी मिलेगी आपकी सैलरी; SIP-बीमा की किस्त भी जमा होगी, 1 अगस्त से शुरू होगी नई सेवा

Khabar 30 din

मंदिर के पुजारी ने युवक से की मारपीट

Khabar 30 Din

खरगोन में गैंगरेप:पीड़िता को अगवाकर 200 मीटर दूर खेत में ले गए थे लड़के, कांग्रेस बोली- शिवराजजी, यही राक्षसराज वापस लाने के लिए विधायक खरीदे थे?

Khabar 30 din

कोरोना नए स्ट्रेन पर सियासत:विदेश मंत्री जयशंकर बोले- केजरीवाल के बयान से भारत को नुकसान; सिसोदिया का पलटवार- हमें बच्चों की चिंता, उन्हें सिंगापुर की

Khabar 30 din

छत्तीसगढ़ में कोरोना:विधायक सत्यनारायण शर्मा समेत प्रदेश में 1893 नए केस, 31 मौतें भी

Khabar 30 din

महासमुंद जेल ब्रेक:5 फरार कैदियों में से तीन को पुलिस ने पकड़ा, लापरवाही करने वाले 4 अफसर निलंबित, ASP बोलीं-गार्ड के न होने का फायदा उठाया बंदियों ने

Khabar 30 din