कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बांग्लादेश की विवादास्पद लेखिका तसलीमा नसरीन ने टॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां प्रकरण पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि नुसरत और उनके पति निखिल जैन में अगर संबंध मधुर नहीं हैं तो उन्हें तलाक ले लेना चाहिए। गौरतलब है कि नुसरत पिछले साल के अंत से पति के साथ नहीं रह रही हैं। वह निखिल का फ्लैट छोड़कर बालीगंज स्थित अपने घर लौट गई थीं। मीडिया में उनके गर्भवती होने की भी खबरें हैं।

तसलीमा ने ट्वीट कर कहा- ‘बेमतलब किसी संबंध में बने रहना दोनों ही पक्षों के लिए अच्छा नहीं है इसलिए अगर उनके आपसी संबंध अच्छे नहीं हैं तो उन्हें तलाक ले लेना चाहिए।’ तसलीमा ने आगे कहा-‘ जब मैंने नुसरत और निखिल की शादी की बात खबर सुनी थी तो बहुत खुशी हुई थी। मैं सांप्रदायिकता में यकीन नहीं करती इसलिए जब भिन्न धर्मों के लोगों की शादी की खबर सुनती हूं तो स्वाभाविक तौर पर मेरा मन खुश हो जाता है।’

इस बीच मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक निखिल ने कहा है कि वे पिछले छह महीने से नुसरत के संपर्क में नहीं हैं। ऐसे में नुसरत के गर्भवती होने की खबरें जिज्ञासा बढ़ा रही है। दूसरी तरफ नुसरत के टॉलीवुड अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ अफेयर की भी खबर है। दोनों कुछ समय पहले साथ में जयपुर व अजमेर शरीफ गए थे। वहां दोनों की तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

पता चला है कि दोनों का एक-दूसरे के घर पर काफी आना-जाना है। नुसरत के माता-पिता के साथ भी यश के बेहद अच्छे संबंध हैं। सूत्रों से यह भी पता चला है कि नुसरत जल्द निखिल से तलाक लेने वाली हैं। नुसरत और यश एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे। नुसरत तृणमूल सांसद हैं जबकि यश हाल में भाजपा में शामिल हुए हैं।