ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन सोशल मीडिया

देखें: लीक हुआ यूएस नेवी का वीडियो, रहस्यमय UFO पानी में हुआ गायब

नई दिल्‍ली: फिल्म निर्माता और यूएफओ उत्साही जेरेमी कॉर्बेल ने फुटेज जारी किया है, जो एक अज्ञात उड़ने वाली वस्तु या यूएफओ को कैलिफोर्निया के पानी में गायब होते हुए दिखाता है।

कॉर्बेल के अनुसार, जुलाई 2019 में सैन डिएगो के तट पर अमेरिकी नौसेना द्वारा फुटेज को कैप्चर किया गया था। यह एक गहरे रंग की गोलाकार वस्तु को दिखाता है, जैसा कि एक इन्फ्रारेड कैमरे द्वारा देखा जाता है, जो समुद्र के ऊपर उड़ रही है। जैसे ही वस्तु पानी में गायब हो जाती है, वीडियो में सैन्य कर्मियों को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “यह फूट गया।”

संयुक्त राज्य अमेरिका के रक्षा विभाग ने पुष्टि की है कि वीडियो सैन्य कर्मियों द्वारा रिकॉर्ड किया गया था। फुटेज की समीक्षा पेंटागन की अज्ञात एरियल फेनोमेना टास्क फोर्स द्वारा की जाएगी।

पेंटागन के प्रवक्ता सुसान गफ ने द डेब्रीफ को एक ईमेल में पुष्टि की, “मैं पुष्टि कर सकता हूं कि वीडियो नौसेना कर्मियों द्वारा लिया गया था और यूएपीटीएफ ने इसे अपनी चल रही परीक्षाओं में शामिल किया था।”

जेरेमी कॉर्बेल द्वारा 15 मई को जारी लीक हुए यूएफओ फुटेज को ट्विटर पर 9.7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

संबंधित पोस्ट

कोरोना पर चीन को घेरने की अमेरिकी रणनीति:जो बाइडेन ने US की जांच एजेंसियों से 90 दिन में रिपोर्ट मांगी, कहा- पता लगाना होगा, वायरस कहां से आया?

Khabar 30 din

हसदेव एरिया का राजनगर जेड होस्टल और हसदेव गेस्ट हाउस बन चुकी है सोने की अंडे देने वाली मुर्गी? एसईसीएल विजिलेंस ने दबाया मामला?

Khabar 30 Din

दिल्ली हिंसा:चार्जशीट में सीताराम येचुरी और योगेन्द्र यादव समेत 5 लोगों के नाम, येचुरी बोले- जहरीले भाषणों के वीडियो पर कार्रवाई क्यों नहीं होती

Khabar 30 din

जोगी का जाति विवाद:ऋचा जोगी की जाति मामले पर हाईकोर्ट में सुनवाई 7 दिन टली; छत्तीसगढ़ SC/ST संशोधन व जिला समिति के नोटिस को दी है चुनौती

Khabar 30 din

सरकार ने रबी की फसलों पर MSP बढ़ाया:किसान बिलों पर हंगामे के बीच गेहूं के समर्थन मूल्य में 50 रुपए, चना और सरसों में 225 रुपए प्रति क्विंटल का इजाफा

Khabar 30 din

ब्रिटिश शोधकर्ताओं का दावा:एंटी-कोविड स्प्रे 48 घंटे तक कोरोना से बचाएगा, नाक में छिड़कने वाला यह स्प्रे जल्द ही बाजार में आएगा

Khabar 30 Din