ब्रेकिंग न्यूज़
COVID 19 क्राईम मध्यप्रदेश

कोरोना पॉजिटिव युवती से घर में घुसकर गैंगरेप:3 बदमाशों ने चाकू-कैंची दिखाकर दुष्कर्म किया; 50 हजार रुपए और 2 मोबाइल भी लूटे

इंदौर

इंदौर में कोरोना संक्रमित होम क्वारेंटाइन युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना लसूड़िया थाना इलाके की पंचवटी कॉलोनी की है। पीड़ित युवती (उम्र 37 साल) की कोरोना रिपोर्ट कुछ दिन पहले ही पॉजिटिव आई थी। इसके बाद वह घर पर अकेली रह रही थी। इसका फायदा उठाकर गुरुवार रात 3 बदमाश उसके घर में घुस गए।

पीड़ित ने ASP राजेश रघुवंशी को बताया, ‘गुरुवार रात 2 बजे नींद खुली तो देखा कि 3 बदमाश मेरे पलंग के पास खड़े थे। उन्होंने चाकू, कटर और कैंची दिखाते हुए पैसों की मांग की। मैंने उन्हें 50 हजार रुपए और दो मोबाइल दे दिए। इसके बाद भी तीनों ने दुष्कर्म किया। हत्या के डर से मैंने शोर नहीं मचाया। कोरोना से कमजोरी के चलते भी विरोध नहीं कर सकी।’

सबह 5 बजे तक घर के बाहर रहा एक आरोपी
पीड़ित युवती ने शुक्रवार सुबह पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी थी। उसने पुलिस को बताया कि वारदात के बाद भी एक बदमाश घर के बाहर पहरा दे रहा था। ताकि मैं (पीड़ित) पुलिस के पास न जा सकूं। सुबह 5 बजे तक वह घर के बाहर रहा और उजाला होते ही भाग गया।

2 आरोपी गिरफ्तार
IG हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि इलाके में लगे CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान हुई है। एक का नाम दीपक है। बाकी दो नाबालिग हैं। दोनों नाबालिग आरोपी पकड़ लिए गए हैं। उन्होंने जुर्म भी कबूल कर लिया है। पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को उनके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि एक आरोपी नाले में छिपकर बैठा था। दोनों ने चोरी की कई घटनाओं में शामिल होने की बात भी कबूली है। वहीं आरोपी दीपक अभी फरार है। वह पंचवटी के आसपास वाले इलाके में ही रहता है। उसने महिला को अकेला देखकर साजिश रची थी।

संबंधित पोस्ट

जेल बाड़ा इलाके में पुलिसवाले पर जानलेवा हमला, उसुर ब्लॉक में एक जवान की पेड़ से लटकी मिली लाश

Khabar 30 din

उत्तर प्रदेश: योगी सरकार से क्यों नाराज़ हैं शिक्षकों समेत विभिन्न कर्मचारी संगठन

Khabar 30 din

धमतरी में एक्सीडेंट:तेज रफ्तार कार ने ट्रक में मारी टक्कर, रायपुर और महासमुंद के दो कारोबारियों की मौत

Khabar 30 din

कोविड-19: देश में एक दिन में सर्वाधिक 3,780 लोगों की मौत, 3.82 लाख से अधिक नए मामले आए

Khabar 30 din

कम ऑक्सीजन की आपूर्ति को लेकर केंद्र पर अवमानना कार्यवाही क्यों नहीं की जाए: हाईकोर्ट

Khabar 30 din

रायपुर : राज्य शासन द्वारा सामाजिक, धार्मिक एवं अन्य आयोजनों के संबंध में विस्तृत दिशा-निर्देश जारी

Khabar 30 din